Christmas Quotes and Wishes 2023: क्रिसमस पर अपनों को कुछ अलग अंदाज में दें बधाई, दोगुना हो जाएगा त्यौहार

Christmas Quotes and Wishes 2023: हर तरफ क्रिसमस के त्यौहार की तैयारियां हो चुकी है, लोग एक दूसरे को क्रिसमस के लिए इनविटेशन भेज रहे हैं. अगर आप अपने दोस्तों और करीबियों को क्रिसमस की शुभकामनांए, संदेश और कोट्स भेजना चाहते हैं तो पढ़िए ये खबर.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 24, 2023, 10:19 AM IST
    • क्रिसमस मनाएं परिवार और दोस्तों के साथ और भी खास
    • आइए जानते हैं क्रिसमस की कुछ लेटेस्ट विशेज की लिस्ट
Christmas Quotes and Wishes 2023: क्रिसमस पर अपनों को कुछ अलग अंदाज में दें बधाई, दोगुना हो जाएगा त्यौहार

नई दिल्ली: Christmas Quotes and Wishes: क्रिसमस का त्यौहार हर साल 25 दिसंबर को पूरी दुनिया में हर्षोल्लास और धूमधाम से मनाया जाता है. जिसे लेकर हर कोई एक्साइटेड रहता है खासकर बच्चे. यह ईसाईयों का प्रमुख त्योहार है इसी दिन भगवान इशा मसीह का जन्म हुआ था. लोग इस दिन एक-दूसरे को क्रिसमस डे की बधाइयां देते हैं. आप यहां दिए गए मैसेजेस, संदेश और कोट्स के जरिए करें अपने करीबियों को इस क्रिसमस मैसेज भेज सकते हैं.

क्रिसमस की शुभकामनाएं, संदेश और कोट्स

1. क्रिसमस का त्योहार लेकर आए अपनों का प्यार और खुशियों की बहार, मुबारक हो साल का सबसे प्यारा दिन!

2.  इस छुट्टी के मौसम में आप अपने-अपनों के साथ खो जाएं और क्रिसमस के दिन का खूब आनंद उठाएं. हैप्पी क्रिसमस 2023!

3. सैंटा का प्यार, ईश्वर का दुलार, क्रिसमस का त्योहार संग लेकर आए ढेर सारी खुशियां अपार... मुबारक हो आपको क्रिसमस का त्योहार!

4.आशा है कि आपके जीवन का हर दिन हो क्रिसमस ट्री जैसा हरा भरा और जगमगाता हुआ. मैरी क्रिसमस  2023!

6. यह क्रिसमस आपके लिए खुशियां, स्वास्थ्य, समृद्धि और सफलता के कई उपहार लेकर आए ताकि यह आपके जीवन का सबसे खास क्रिसमस बन जाए. आपको और आपके परिवार को क्रिसमस की शुभकामनाएं !

7.चांद ने अपनी चांदनी बिखेरी है और तारो ने आसमान सजाया है, लेकर तोहफा अमन और प्यार का, देखो स्वर्ग से कोई फरिश्ता आया है!

8.गुल ने गुलशन से गुलफाम भेजा है, सितारों ने आसमान से सलाम भेजा है, मुबारक हो आपको क्रिसमस का यह प्यारा त्योहार, हमने आपके लिए ये पैगाम भेजा है. हैप्पी क्रिसमस डे

9.आपकी आंखों में सजे हो जो भी सपने और दिल में छुपें हो जो भी अभिलाषांए ये क्रिसमस का पर्व उन्हें सच कर जाए आपके लिए है हमारी यही शुभकामनांए 

10.दोस्तों क्रिसमस का ये प्यारा त्यौहार आपके जीवन में लाये खुशियां अपार देखो सांता क्लॉस आये हैं आपके द्वार हमारी ओर से शुभकामनायें करें स्वीकार हैप्पी क्रिसमस! 

11.खुदा से क्या मांगू तुम्हारे वास्ते, सदा खुशियां हो तुम्हारे रास्ते, हंसी तुम्हारे चेहरे पर रहे इस तरह, खुशबू फुल का साथ निभाए जिस तरह. हैप्पी क्रिसमस!

12.तुम्हारे आने से मेरे जीवन में मिठास आ गई है, मैं अपने जीवन का हिस्सा बनने के लिए शुक्रिया. आपको क्रिसमस डे मुबारक हो.

13.इस क्रिसमस आपका जीवन क्रिसमस ट्री की तरह, हरा भरा और भविष्य तारों की तरह चमचमाता रहे. हैप्पी क्रिसमस डे!

14.हैप्पी क्रिसमस हैप्पी लाइफ जिंदगी हो आपकी सबसे ब्राइट सबसे पहले विश किया है आपको मेरा मैसेज आया है फर्स्ट फ्लाइट. हैप्पी क्रिसमस डे!

15.दोस्तों से हर लम्हे में क्रिसमस है, दोस्ती की ये दुनिया दीवानी है, दोस्तों के बिना जिंदगी बेकार है, दोस्तों से ही तो जिंदगानी है. हैप्पी क्रिसमस! 

ये भी पढ़ें- मौनी रॉय और दिशा पाटनी ने उड़ाए होश, समुद्र किनारे बेबाक होकर दिए ऐसे-ऐसे पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़